मुंबई, मैंने देखा है तुझे छुपके से सोते हुए..रात भर करवटे लेते हुए , दिन भर के बौछार से बचते . कहीं बस स्टॉप के साए !.Mumbai , maine dekha hai tujhe chupke se sote hue…rat bhar karvate lete hue..din ke bauchhar se bachte ..kahin bus stop ke saye…

01

धुंदली
सी हो जाती है तू ..इस तेज़ बरसात में ..ओझल हो जाती है तू ..चाहे जितना भी बड़ा दूँ कंट्रास्ट मै!
Dhundhli si ho jaati hai tu(mumbai)..is tez barsaat me..ojhal ho jati hai tu..chahe jitna bhi bada du contrast mai!!

92

 हरी हो कर लहेराती है, तू माहे रमजान में .
,मुंबई, मैंने देखा है तुझे छुपके से सोते हुए..रात भर करवटे लेते हुए
Hari (green) ho kar laherati hai tu..mahe Ramzaan me..Mumbai maine dekha hai tujhe chhupke se sote hue!!

03

मैंने देखा है तुझे छुपके से रोते हुए ….
बचपना खोते हुए !!
maine dekha hai tujhe
chhupke se rote hue….
bachpana khote hue…!!

मुंबई, मैंने देखा है तुझे छुपके से सोते हुए..रात भर करवटे लेते हुए

 CHWAPATTY

 Maine dekha hai tujhe sidhi aur aasaan baat karte hue! 

मुंबई, मैंने देखा है तुझे छुपके से सोते हुए..रात भर करवटे लेते हुए

05

Asmano ke bulandi par maine dekha hai tujhe tasveer banate hue

07

Maine dekha hai tujhe gardishon me sapne bunte hue..
apni bagavat ki lau ko jalate hue!!
मैंने देखा है तुझे गर्दिशों में सपने बुनते हुए ..
अपनी बगावत की लौ को जलाते हुए !!

08

maine dekha hai tuje gir gir kar uth te hue. Andhere ko darate hue!!
मैंने देखा है तुझे गिर गिर कर उठ ते हुए . अँधेरे को डराते हुए !!

09

Mumbai maine dekha hai tujhe haarte hue, apni kabiliyat ko nakarte hue!!
मुंबई मैंने देखा है तुझे हारते hue, अपनी काबिलियत को नकारते हुए !!19

About Khanabadosh

Aslam Saiyad-Photographer- Wanderer-Teacher-Social worker-Bulletier -

Leave a Reply

